ओवैसी और कांग्रेस दोनों है एक ही सिक्के के पहलू: डॉ. अलका सिंह गुर्जर

 


जयपुर। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका सिंह गुर्जर ने कहा कि ओवैसी और कांग्रेस दोनों एक ही सिक्के के पहलू है। दोनों की राजनीति तुष्टीकरण और मुस्लिम वोट बैंक पर टिकी है। कांग्रेस अपने वोट बैंक में हिस्सा बढ़ते देख बौखला गई है और इस तरह अनर्गल बयानबाजी कर रही है। 

उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति करने वाली कांग्रेस यह भी समझ ले कि भारत की जनता जाति समुदाय से परे जाकर नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से संतुष्ट है और बिहार के चुनाव परिणामों और विभिन्न राज्यों के उपचुनावों के परिणामों ने मोदी सरकार के समय समय पर उठाये कदमों की इस जन स्वीकार्यता पर मोहर लगाकर अपना रुख स्पष्ट कर दिया है।

राजस्थान में कांग्रेसी बयानवीर चाहे मुख्यमंत्री गहलोत हो या मुख्य सचेतक महेश जोशी सहित कोई और हो वह यह समझ ले कि खोखली बयानबाजी और कांग्रेस सरकार द्वारा जनता की हो रही अवहेलना सभी की समझ में आ चुकी है, राजस्थान में सरकार कहां है? कहीं नजर नहीं आ रही है, इस विषम कोरोना काल में जनता की परेशानी दूर करने के लिए काम करने की जगह सिर्फ ख्यालीपुलाव पका रही कांग्रेस सरकार याद रखें कि बनावटी बातें करके, तोड़ मरोड़ के ओवेसी को मोदी जी से जोड़ के जनता को बरगलाने का एपिसोड अब समाप्त चुका है।

राजस्थान में चाहे ओवैसी आ जाए या राहुल गांधी फेरी लगाए या दोनों मिल भी जाए, तो भी मोदी सरकार की जनस्वीकार्यता को झुठला नहीं पाएंगे और अपने अंदरुनी मल्लयुद्द को सुलझा पाने में नाकाम कांग्रेसी याद रखें आने वाले समय में जन स्वीकार्यता से हम पूरा राजस्थान भाजपामय बनाएंगे।

यह खबर भी पढ़े: भारत का चीन को मुंह तोड़ जवाब! एक बार फिर 43 चीनी एप हटाए, यहां देखिये पूरी लिस्ट

From around the web