शादी समारोह में सिपाही की पीट पीटकर हत्या, फरीदाबाद में तैनात था सिपाही

 


रोहतक। पीजीआई थाना के अंतर्गत श्रीनगर कालोनी स्थित एक बैकेट हॉल में मामूली कहासुनी को लेकर हुए विवाद के चलते पांच छह युवकों ने एक सिपाही की पीट पीटकर हत्या कर दी। सिपाही फरीदाबाद में तैनात था और अपनी मौसी के लड़के की शादी में आया हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस पीजीआई पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने इस संबंध में दो नामजद सहित अन्य युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एफएसएल की टीम व डीएसपी ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और परिजनों से इस बारे में पूछताछ की। पुलिस के अनुसार गांव माहरा निवासी रविन्द्र अपनी मौसी के लडक़े की शादी में रोहतक आया हुआ था। देर रात श्रीनगर कालोनी स्थित बैंकेट हॉल में दो युवक उसकी मौसी के साथ बदतमीजी कर रहे थे।

 यह देखकर रविन्द्र ने दोनों युवकों को धमका दिया। कुछ समय बाद ही दोनो युवक अपने अन्य साथियों के साथ शादी समारोह में पहुंचे और रविन्द्र को पंडाल के पीछे ले जाकर उस पर हमला कर दिया। इस दौरान युवकों ने रविन्द्र को पीट पीटकर अधमरा कर दिया। मामले का पता चलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और रविन्द्र को गंभीर हालत में पीजीआई पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पीजीआई पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद पुलिस ने बैंकेट हॉल पहुंच कर मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किये। 

मृतक के पिता कृष्ण ने बताया कि उसका बेटा रविन्द्र हरियाणा पुलिस में फरीदाबाद तैनात था और मामूली कहासुनी को लेकर गांव समरगोपालपुर निवासी आशीष व धर्म सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके बेटे की हत्या की है। पुलिस ने कृष्ण के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संबंधित स्थानों पर छापेमारी कर रही है। 

यह खबर भी पढ़े: देश के 3 प्रमुख वैक्सीन केन्द्रों का प्रधानमंत्री ने किया दौरा, कोरोना वैक्सीन के निर्माण के प्रगति के बारे में ली जानकारी

From around the web