नाबालिग लडकी को अगवा करके गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार, भेजे जेल

 


पलवल। थाना शहर पलवल की भवनकुंड नाका पुलिस ने नाबालिग लडकी को बरामद किया तथा उसके साथ गैंगरेप करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफतार कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने में सफलता प्राप्त की है।

 जांच अधिकारी ए0एस0आई0 हरबीर सिंह ने बतलाया कि 19.01.2021 को धर्मा पुत्र कमला निवासी गांव अधियारा जिला छतरपुर एम0पी0 जो राज मिस्त्री का काम करता है ने अपनी लिखित दरखास्त बाबत आरोपीयान द्वारा उसकी नाबालिग लडकी उम्र करीब 16/17 साल को बहला फुसलाकर भगा ले जाने बारे दी जिस पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया एंव त्वरित कार्यवाही करते हुये पीडिता को उसी दिन बरामद कर लिया गया। इसके बाद महिला ए0एस0आई0 अमलेश द्वारा पीडिता के ब्यान अदालत में कराये गये तथा मैडिकल कराया गया जिनके आधार पर मुकदमा हजा में गैंगरेप की संबंधित धाराएं ईजाद की गई। 

20.01.2021 को वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफतार किया गया। आरोपीयों की पहचान गांव बजौता जिला अलीगढ निवासी आकाश पुत्र रामजीत व टेकचंद पुत्र तेजबीर सिंह के रूप में हुई है। आरोपीयान को पेश अदालत करके एक दिन का रिमांड लिया गया तथा रिमांड अवधि के दौरान आरोपीयान से वारदात में प्रयुक्त मोटरसाईकिल को गांव बजौता जिला अलीगढ से बरामद किया गया। आरोपियों को आज पेश अदालत किया गया जिस पर अदालत ने आरोपीयों को कारागार में भेजने के आदेश दिए। गौरतलब है महिला विरुद्ध अपराध करने वालों के खिलाफ सख्त क़ानून बनाये जाने के बावजूद अपराधिक घटनाओं में कोई कमी नही आई है।

From around the web