फरीदाबाद में छात्रा की हत्या को लेकर लोगों ने एनएच-2 पर लगाया जाम, गृह मंत्री विज ने कहा- छात्रा के परिजनों को दी जाएगी पूरी सुरक्षा

 


फरीदाबाद। फरीदाबाद में हुई छात्रा की हत्या मामले के दोनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इस मामले की जांच अब एसआईटी करेगी, इसके बावजूद परिजनों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। परिजनों के समर्थन में उतरे आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को इस घटना के विरोध व न्याय की मांग में नेशनल हाईवे-2 पर यातायात जाम कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने इससे पहले सोहना रोड पर जाम लगाया था। वहां से चलकर आक्रोशित लोग एनएच-2 पर पहुंच गए और यहां धरना-प्रदर्शन करने लगे। उनका कहना है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं की जातीं तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को आरोपितों ने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया। जब सफल नहीं हुए तो उसे गोली मार दी। इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि आरोपी छात्रा पर शादी का दबाव बना रहा था, वह नहीं मानी तो उसकी हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं इस मामले पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि परिवार की सुरक्षा के लिए फरीदाबाद कमिश्नर से बात की गई है। जल्द ही उन्हें सुरक्षा दी जाएगी। दोनों आरोपितों को पांच दिन की रिमांड पर लिया गया है। विज ने आगे कहा कि हरियाणा में पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर रही है, जिसका नतीजा यह है कि 24 घंटे से पहले ही दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही गृह मंत्री ने यह भी दावा किया कि आरोपितों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: 2+2 वार्ता: भारत और अमेरिका के बीच इन पांच समझौतों पर हुए हस्ताक्षर, दोनों देशों की दोस्ती हुई मजबूत

यह खबर भी पढ़े: डिजिटल रथ के बाद भाजपा के संकल्प पत्र से सिंधिया की फोटो गायब, कांग्रेस ने कसा तंज

From around the web