हरियाणा/ चाचा ने भतीजी का किया यौन शोषण, पीड़िता ने मां पर लगाया घिनौनी हरकत में सहयोग करने का आरोप

 


जींद। शहर थाना इलाके में चाचा द्वारा भतीजी का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीडि़ता की मां ने भी चाचा का घिनौनी हरकत में सहयोग दिया। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपित चाचा तथा मां के खिलाफ यौन शोषण करने, अश्लील हरकत करने, छह पोस्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहर थाना इलाके की एक 22 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका चाचा रतिया निवासी विरेंद्र उनके पास रहता था। 

वर्ष 2014 से उसका चाचा विरेंद्र उसका यौन शोषण करता आ रहा है। जिसमें उसकी मां ने भी उसके चाचा का सहयोग करती रही है। जब वह चाचा की हरकत का विरोध करती तो उसकी मां उसे प्रताडि़त करती। गत 20 मार्च को भी उसके साथ उसके चाचा विरेंद्र ने दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो उसकी मां ने उसके साथ मारपीट की। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर उसके चाचा विरेंद्र तथा मां के खिलाफ यौन शोषण, अश्लील हरकत करने, छह पास्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

महिला थाना प्रभारी शीला ने बताया कि युवती ने अपने चाचा तथा मां पर यौन शोषण करने तथा सहयोग करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। जिस पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पीडि़ता के खिलाफ भी उसकी मां की शिकायत पर नशीला पदार्थ देने का मामला दर्ज है। पीडि़ता की मां की शिकायत पर पार्षद के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज है और वह जेल में बंद है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 
 

यह खबर भी पढ़े: रायपुर/ भूपेश भैय्या, भाई होने का फर्ज निभाते हुए हम सब बहनों को उपहार स्वरूप हमारे 5 माह का लंबित वेतन दिलवाये

From around the web