युवती का अपहरण कर नशीला पदार्थ पिलाकर यौन शोषण, धोखे से शादी रचाकर किया उत्पीडऩ

 


जींद। युवती का अपहरण कर नशीला पदार्थ देकर यौन शोषण करने तथा धोखे से शादी रचाकर उत्पीडऩ करने पर महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर एक युवक को नामजद कर दो-तीन अन्य के खिलाफ यौन शोषण, एससी एसटी समेत विभिनन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

नारनौंद थाना इलाके के गांव की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि निजी अस्पताल में कंपाउंडर के पद पर कार्यरत गांव शाहपुर निवासी भूपेंद्र से वर्ष 2019 में मुलाकात हुई। जिसके बाद दोनों की नजदीकियां बढऩी शुरु हो गई। सात अगस्त 2019 को भूपेंद्र उसे बस अड्डा से भिवानी रोड एक होटल में ले गया और उसे नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया। जिसकी उसने अश्लिल वीडियो बना ली। बाद में आरोपित ने उसके साथ फर्जी तौर पर शादी भी रचा ली। जिसमें दो-तीन अन्य लोगों ने उसका सहयोग किया। तभी से भूपेंद्र उसका यौन शोषण करता आ रहा है। 

जब वह विरोध करती तो उसे जातिसूचक गालियां दी जाती। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर भूपेंद्र को नामजद कर दो-तीन अन्य लोगों के खिलाफ अपहरण, नशीला पदार्थ देने, यौन शोषण करने, धोखाधड़ी, एससी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यह खबर भी पढ़े: युवक ने पांच वर्षीय मासूम बालिका के साथ खेत में किया दुष्कर्म, हालत गंभीर होने पर कानपुर रेफर

यह खबर भी पढ़े: एक बार फिर Vaio ने की भारत में वापसी, लॉन्च किए 2 सस्ते लैपटॉप, जानिए कीमत

From around the web