हनुमानगढ़ टाउन में युवक ने काटे खुद के गुप्तांग, लड़कियों की तरह रखता था पहनावा

 


हनुमानगढ़। राजस्‍थान के हनुमानगढ़ टाउन में एक युवक के जरिए गुप्तांग काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बीते सोमवार की शाम को एक युवक ने ब्लेड से अपना ही गुप्तांग को काट लिया, जिसके बाद उसको खून से लतपथ हालात में हनुमानगढ़ टाउन के जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है एवं उसकी हालात गंभीर बनी हुई है। 

यह वारदात हनुमानगढ़ टाउन के रेलवे स्टेशन के पास की है। गुप्तांग काटने की वारदात के पश्चात रेलवे स्टेशन के पास सनसनी फैल गई। इसके बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी एवं फिर पुलिस ने युवक को तत्काल जिला चिकित्सालय भर्ती करवाया और अभी युवक बेहोश में है। 

वहीं, हनुमानगढ़ टाउन पुलिस इस मामले की छानबीन में लग गई है। टाउन पुलिस की माने तो, युवक ने खुद ही अपना गुप्तांग काटने की बात बोली है। वहीं, कहा जा रहा है कि युवक लड़कियों की तरह पहनावा रखता था और शायद लड़की बनने की चाहत में ही उसने ये खतरनाक कदम उठाया है। 

अभी युवक की हालत गंभीर बनी हुई है और उसके पूरी तरह होश में आने के पश्चात ही वारदात का पूरा खुलासा हो सकेगा। जबकि हनुमानगढ़ टाउन पुलिस युवक के परिजनों से घटना के बाबत पूछताछ कर रही है एवं मामले की छानबीन जारी है। 

यह खबर भी पढ़े: कानपुर : बिल्डर ने कराई बेसमेंट की खुदाई से गिरा मकान, रेस्क्यू कर बचाव दल ने बचाई तीन की जान

From around the web