फिर टली Nokia 9.3 PureView की लॉन्चिंग, साल 2021 में देगा दस्तक

 


नई दिल्ली। HMD Global के बहु-प्रतीक्षत स्मार्टफोन का लॉन्च फिर से टल गया है। दरअसल, Nokia 9.3 PureView को इसी माह के अंतिम में लॉन्च किए जाने की आस थी परन्तु अब खबर है कि इस फोन से साल 2021 की पहली छमाही में पर्दा उठेगा।

बीती रिपोर्ट्स में मालूम चला था कि इसे इस वर्ष के आखिर में लॉन्च कर दिया जाएगा। परन्तु अब Nokia anew के एक ट्वीट में बताया गया है कि नोकिया 9.3 प्योरव्यू हैंडसेट 2021 की पहली छमाही में आएगा। अभी इन दोनों फोन्स की लॉन्चिंग टलने से जुड़ी कोई सूचना नहीं है। 

इसके सिवा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर संग एक मिड-रेंज 5G फोन नोकिया 7.3 भी लॉन्च हो सकता है। लीक रिपोर्ट्स की माने तो, नोकिया 6.3 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 या फिर 675 प्रोससेर प्रदान किया जा सकता है।

इस फोन में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और ज़ाइस ऑप्टिक्स संग 64 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरा हो सकता है। इसमें 8K विडियो रिकॉर्डिंग के लिए पेंटा-कैमरा सेटअप दिए जाने की आस है। 

इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर होने की खबरे हैं। किन्तु लॉन्चिंग में देरी के चलते हो सकता है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 875 चिपसेट संग आए। साथ ही इसमें 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट संग एक ओलेड डिस्प्ले पैनल हो सकता है।

यह खबर भी पढ़े: सालाना इतने करोड़ रुपये कमाती हैं राष्ट्रपति Vladimir Putin की कथित गर्लफ्रेंड, ऐसे हुआ खुलासा

From around the web