इन धांसू फीचर्स संग लॉन्च हुआ एलजी के 42 स्मार्टफोन, जानिए कीमत

 


डेस्क। दक्षिण कोरियाई की दिग्गज कंपनी एलजी ने बीते शुक्रवार को भारत में अपना एलजी के42 स्मार्टफोन लॉन्च किया। कुछ ही दिन पहले ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिनमें दावा किया गया है कि कंपनी एलजी शीघ्र ही मोबाइल फोन कारोबार से हाथ खींच सकती है। ऐसी आशंकाओं के मध्य कंपनी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर 26 जनवरी से बिक्री हेतु उपलब्ध हो जाएगा, जिसका दाम दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी और फ्री वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट संग 10,990 रुपए रखा गया है।

एलजी इंडिया के बिजनेस हेड अद्वैत वैद्य ने अपने एक बयान में बोला, "हमें विश्वास है कि के42 श्रेणी में एक गेम-चेंजर साबित होगा और अपने उपभोक्ताओं को एक उन्नत अनुभव प्रदान करेगा। हम मेक इन इंडिया के विजन से दृढ़ता से प्रतिबद्ध हैं और एलजी के42 मेड इन इंडिया (भारत में निर्मित) होगा।"

कंपनी की माने तो, एलजी के42 ने अपने टिकाऊपन को मजबूत साबित करने हेतु 810 जी टेस्ट पास किया है। के42 के टिकाऊपन को सख्त अमेरिकी सैन्य मानक परीक्षणों के जरिए सत्यापित किया गया है।

यह फोन एक बेहतरीन डिजाइन संग 6.6 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले से लैस है, जिसमें यूजर्स को शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस प्राप्त होगा। यह मीडियाटेक के हेलियो पी 23 प्रोसेसर के जरिए संचालित है, जिसमें तीन जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज प्रदान की गई है।

फोन में क्वाड-कैमरा सेटअप, 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एवं पांच मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस भी प्रदान किया गया है, जो व्यापक दृश्यों को कैप्चर कर सकता है। इसके कैमरा में बिना जूम किए एक जीवंत तस्वीर खींचने की क्षमता है, क्योंकि इसमें दो मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा तथा दो मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सैटअप भी है।

इसमें बेहतरीन सेल्फी हेतु आठ मेगापिक्सल का सेल्फी फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। यह डिवाइस 4000 एमएएच की बैटरी संग पेश किया गया है, जिसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी प्रदान की गई है। 

यह खबर भी पढ़े: कर्मचारियों पर मेहरबान मोदी सरकार, तुरंत प्रमोशन के लिए आया यह नया सिस्टम, जानिए

From around the web