वरुण धवन ने काम पर लौटने से पहले करवाया कोविड-19 टेस्ट, बोले- दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी

 


मुंबई। अभिनेता वरुण धवन ने शुक्रवार को एहतियात के तौर अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया है। वरुण धवन ने शुक्रवार इंस्टाग्राम पर तस्वीर और वीडियो शेयर किया जिसमें वह पीपीई किट पहने स्वास्थ्यकर्मी के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में उनको कोविड-19 टेस्ट करवाते दिखा जा सकता है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से दो गज की दूरी और मास्क पहनने की अपील की है।

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर और वीडियो शेयर कर लिखा-'सभी सावधानियों के साथ काम पर लौटना। दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी। मेरा टेस्ट देखने के लिए स्वाइप करें (यह हमेशा चुभता है) सभी चिकित्सा कर्मियों को धन्यवाद।'

अभिनेता वरुण धवन के पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ, हर्षवर्धन कपूर और एमी जैक्सन ने प्रतिक्रिया दी और वरुण के प्रयास की सराहना की है। वरुण धवन के पोस्ट में यह स्पष्ट नहीं है कि अभिनेता किस प्रोजेक्ट पर वापस लौट रहे हैं। लॉकडाउन से पहले अभिनेता फिल्म 'कुली नंबर 1' की  शूटिंग में व्यस्त थे। फिल्म का एक हिस्सा पहले थाईलैंड में शूट किया गया था। इस साल फरवरी में उन्होंने गोवा में फिल्म की शूटिंग की थी और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो 33 वर्षीय अभिनेता को आखिरी बार रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी। वह जल्द ही फिल्म 'कुली नं 1' में नजर आएंगे। इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान होगी। यह फिल्म उनके पिता डेविड धवन द्वारा निर्देशित है।

फिल्म पहले मई दिवस पर 1 मई, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। फिल्म 'कुली नं 1' को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की 'कुली नं 1' की रीमेक है, जो 1995 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को भी डेविड धवन ने निर्देशित किया था।

यह खबर भी पढ़े: आज लगभग 15 लाख कोरोना जांच का नया रिकॉर्ड बना: डॉ. हर्ष वर्धन

यह खबर भी पढ़े: ड्रग एंगल: रकुलप्रीत सिंह से NCB ने की 5 घंटे पूछताछ, रकुल के स्टेटमेंट से बढ़ी रिया चक्रवर्ती की मुसीबत

From around the web