अंकिता लोखंडे को पतंग उड़ाते हुए आई सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म के गाने की याद, शेयर किया VIDEO

 


नई दिल्ली। टेलीविजन जगत से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने मकर संक्राति के दिन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में अंकिता पतंग उड़ाती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'काय पो चे' को भी याद किया हैं। वीडियो में अंकिता ब्लैक लॉन्ग स्कर्ट और व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने खूब सारे कड़े पहने हुए है। 

वीडियो में जहां अंकिता पतंग उड़ाते नजर आ रही हैं वहीं बैकग्राउंड में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'काय पो चे'  का गाना 'रूठे ख्वाबों को मना लेंगे' सुनाई दे रहा है। अंकिता ने  इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-'जब भी मैं इस गाने को सुनती हूं, मेरे रोएं खड़े हो जाते हैं। क्या फिल्म थी और ढेर सारी यादों के साथ क्या सफर था। आप सभी को मकर संक्रांति की ढेर सारी शुभकामनाएं। इस शॉट को मेरे भाई तनमय ने संपादित किया है, शानदार, मुझे आप पर बहुत गर्व है।

सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

गौरतलब है अंकिता लोखंडे से साल 2007 में जी  टीवी के टैलेंट शो 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज' की कंटेस्टेंट के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2009 ,में अंकिता जीटीवी के ही मशहूर धारावाहिक पवित्र रिश्ता में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ लीड रोल में नजर आईं। इस धारावाहिक में उनके अभिनय को दर्शकों  ने काफी पसंद किया और वह घर घर में मशहूर हो गईं। 

धारावाहिक पवित्र रिश्ता' के सेट पर ही अंकिता पहली बार सुशांत सिंह राजपूत से मिली थी और शूटिंग के दौरान दोनों को एक- दूसरे से प्यार भी हो गया। दोनों ने खुल्लम -खुल्ला एक -दूसरे से प्यार का इजहार भी किया और दोनों ने शादी का फैसला लिया। लेकिन साल 2016 में  दोनों  के रिश्ते में खटास आ गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया। अंकिता टेलीविजन जगत की उन अभिनेत्रियों मे से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत की बदौलत टीवी से लेकर फिल्मी दुनिया तक का सफर तय किया है । फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झांसी और बागी- 3  में दर्शकों ने उनके अभिनय को काफी पसंद किया। 

यह खबर भी पढ़े: एक प्रेम कहानी का खौफ़नाक अंत : प्रेमी के साथ जीने मरने की कसम खाकर माता-पिता का घर छोड़ा, उसी ने की उसकी दर्दनाक हत्या

यह खबर भी पढ़े: निया शर्मा ने खरीदी एक खूबसूरत और लग्जरी कार, वीडियो और तस्वीरें की शेयर

From around the web