कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का First Look जारी, इस दिन होगी रिलीज

 


मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत अब पर्दे पर अपना धाकड़ अंदाज दिखाने आ रही हैं। अभिनेत्री ने कुछ ही दिन पहले रिलीज किए गए पोस्टर में उनका गजब का अंदाज देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर में वह बेहद ही कातिलाना अंदाज में दिखाई दे रही हैं। 

जानकारी के मुताबिक 'धाकड़' एक स्पाई एक्शन फिल्म है। जिसमें कंगना स्पेशल एजेंट अग्नि की भूमिका में नजर आ रही हैं। पोस्टर में साफ दिखाई दे रहा है कि कंगना के हाथ में समुराई है। वहीं, पोस्टर के बैकग्राउंड में लाशों के ढेर एवं खून भी नजर आ रहा है। वहीं, ऐसा भी बोला जा रहा है कि यह 'धाकड़' हॉलीवुड की फिल्म 'किल-बिल' को देखते हुए तैयार की गई है। 

कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का First Look जारी, इस दिन होगी रिलीज

कंगना की यह फिल्म अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में जारी होगी। इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करने संग अभिनेत्री ने लिखा-वह निडर और उग्र है! वह एजेंट अग्नि है। 

फिल्म 'धाकड़' रजनीश राज़ी घई के निर्देशन में तैयार हो रही है। इसकी शूटिंग मध्य प्रदेश में जारी है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में अर्जुन रामपाल भी एक अहम किरदार में दिखाई देंगे। अर्जुन फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे जो हथियारों और ड्रग्स की तस्करी करते हुए नजर आएंगे। 

यह खबर भी पढ़े: जनसंख्या की दृष्टि से देश के सबसे बड़े राज्य में चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराने में अग्रणी है प्रदेश सरकार

From around the web