अकाउंट से अस्थायी प्रतिबन्ध हटने के बाद कंगना ने ट्विटर के SCO जैक डोर्सी को लिया आड़े हाथों

 


मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत का चर्चा में रहना कोई नई बात नहीं हैं। हाल ही में कंगना ने अपने ट्वीटर हैंडल से वेब सीरिज तांडव के मेकर्स के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद बाद उनका ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप से सस्पेंड कर दिया गया था। लेकिन अब उनके ट्विटर अकाउंट से यह अस्थायी प्रतिबंध हटा लिया गया है। प्रतिबंध हटने के बाद कंगना ने ट्विटर के एससीओ जैक डोर्सी को आड़े हाथों लिया है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा-'लाइब्रस ने अपने चाचा जेक को पुकारा और मेरे खाते को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया। वे मुझे धमकी दे रहे हैं... मेरा अकाउंट/ मेरी वर्चुअल पहचान कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है, मगर मेरा रिलोडेड देशभक्त वर्जन मेरी फिल्मों के माध्यम से फिर से दिखाई देगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।'  

कंगना का यह ट्वीट चर्चा में है और फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कंगना रनौत ने हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव को लेकर टिप्पणी करते हुए एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि -समस्या हिंदू फोटिक कॉन्टेंट की नहीं है। बल्कि यह रचनात्मक रूप से भी खराब है। हर लेवल पर आपत्तिजनक और विवादस्पद सीन रखे गए हैं। वह भी जानबूझकर। उन्हें दर्शकों को टॉर्चर करने और आपराधिक इरादों के लिए जेल में डाल दिया जाना चाहिए।' वहीं इस सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर का माफीनामा सामने आने के बाद भी कंगना ने उनपर निशाना साधा था और तांडव के निर्देशक को खरी-खरी सुनाई थी । इससे पहले भी कंगना कई बार अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रह चुकी है।

वर्कफ्रंट की बात करे तो कंगना रनौत जल्द ही रजनीश घई की फिल्म  'धाकड़' , सर्वेश मेवाड़ की फिल्म 'तेजस' और ए एल विजय द्वारा निर्देशित तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। हाल ही कंगना ने अपनी नई फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' की भी घोषणा की हैं।

यह खबर भी पढ़े: रिपोर्ट में हुआ खुलासा: चीन और WHO की लापरवाही का शिकार हुई पूरी दुनिया!

From around the web