सुशांत केस में ड्रग एंगल: फैशन डिजाइनर सीमोन खंबाटा से NCB ने की 4 घंटे पूछताछ

 


मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुरुवार को फैशन डिजाइनर सीमोन खंबाटा से 4 घंटे तक पूछताछ की है। एनसीबी ने शुक्रवार को फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया है। इसी तरह आज एनसीबी ने तलोजा जेल में जाकर शोविक चक्रवर्ती व सुशांत के नौकर दीपेश सावंत से पूछताछ की है। 

सुशांत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की छानबीन कर रही एनसीबी ने इस मामले में अब तक रिया चक्रवर्ती सहित 19 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में क्वान टेलेंट कंपनी की लगातार तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद बुधवार को एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंबाटा, प्रियंका प्रकाश व श्रुति मोदी को समन जारी किया था। 

आज फिल्म अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन रकुलप्रीत सिंह ने समन न मिलने की बात की थी। इसी वजह से आज फिर एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह को फिर से समन जारी किया है। इसलिए एनसीबी कल फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह व दीपिका पादुकोण से पूछताछ करने वाली है। इस मामले एनसीबी को फिल्म जगत से जुड़े कई कलाकारों के नाम का खुलासा गिरफ्तार ड्रग पेडलरों की छानबीन में हुआ है। एनसीबी इन सभी से चरणबद्ध तरीके से पूछताछ की तैयारी कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की खास तस्वीर, यूजर ने लिखा- 'मुझे आपके... से प्यार है मान्यता'

यह खबर भी पढ़े: भारत सरकार ने नेपाल को दी 1.54 बिलियन नेपाली रुपये की मदद

From around the web