Bigg Boss 14 : राखी सावंत ने किया खुलासा, बोलीं- मुझे धमकी मिली थी, अर्जेंट में की शादी

 


नई दिल्ली। टीवी शो बिग बॉस 14 के बीते दिन के एपिसोड की शुरुआत सलमान काम्या पंजाबी के साथ हुई। शनिवार का शो मीडिया स्पेशल रहा। इस शो को होस्ट काम्या पंजाबी ने किया। अपने आप को ‘मीडिया की बेटी’ मानने वाली राखी सावंत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सवालों का सामना किया। 

राखी सावंत से जब पूछा गया कि वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में क्यों बनी रहती हैं? क्या सच में उन्होंने शादी की है या नहीं? तो इस पर राखी ने कहा शादी तो की है, लेकिन इसके पीछे एक बड़ी वजह रही है। मैं शादीशुदा महिला हूं। मैं अपने पति का इंतजार कर रही हूं। मेरे जीवन में कुछ समस्याएं थीं, जिसकी वजह से मुझे शादी करनी पड़ी। जैसे लोग अर्जेंट शॉपिंग पर जाते हैं, अर्जेंट में ब्रेकअप करते हैं, वैसे ही मैंने अर्जेंट में शादी की। 

उन्होने आगे बताया कि भारत का एक प्रसिद्ध व्यक्ति है, जिसने मुझे धमकी दी थी और कहा था कि अगर मैंने शादी नहीं की तो वह मुझे उठा लेगा। पर मैंने इसके बारे में कोई पुलिस कंप्लेंट नहीं की, यहां तक कि अगर मैं उस व्यक्ति का नाम शो में लूंगी तो वह मुझे शो से बाहर निकाल देगा। 

राखी ने आगे कहा कि मेरे पति रितेश का इसमें कोई गुनाह नहीं है। मैंने रितेश से कहा कि मेरे से शादी कर लो। मैंने न उसे देखा, न उससे बात की, बस उसका बैंक बैलेंस देखा। अभिनव के साथ नेक मटका को लेकर किये गए सवाल में उन्होंने कहा कि मैं अपने पति को धोखा नहीं दे रही हूं। अगर मेरा दिल अभिनव शुक्ला के लिए धकड़ता है तो मैं क्या करूं?

राखी ने आगे बताया कि मैंने जब रितेश से कहा कि मैं एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहती हूं, क्योंकि मैं बॉलीवुड से जुड़ी हूं तो उन्होंने मना कर दिया। रितेश को लगता है कि अगर शादी के बारे में बताया तो उन्हें बेइज्जती सहनी पड़ेगी और बिजनेस को नुकसान झेलना पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा रितेश ने ये सुनते ही मेरे से कहा इससे अच्छा है कि डिवोर्स ले लेते हैं और ऐसे में मैंने चुप्पी साध ली थी।

यह खबर भी पढ़े: Box Office: विजय की मास्टर की ताबतोड़ कमाई जारी, जानिए अब तक का टोटल कलेक्शन

From around the web