हमेशा सनातन धर्म के ऊपर ही कुठाराघात, 'तांडव' बनाने वालों के खिलाफ हो कठोर कार्रवाई: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

 


अयोध्या। भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अयोध्या पहुंची। राम नगरी पहुंचने पर उन्होंने सरयू किनारे राम मंदिर आंदोलन में मौत के घाट उतरे कारसेवकों की आत्मा हेतु जल दान किया। उन्होंने बोला कि उन्होंने भगवान राम के लिए अपने शरीर का त्याग तथा बलिदान किया है, लेकिन रामलला के मंदिर हेतु उनकी चेतना उपस्थित है। 

क्योंकि वह राम जी के चरणों में हैं। उन्होंने बोला कि कितनी पीढ़ियों के व्यतीत होने के पश्चात हमारी पीढ़ी को इस का सौभाग्य मिला एवं पीएम नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर की नींव रखी। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर हो रहे मतभेद पर भी अपनी टिप्पणी की। 

'तांडव' पर मचे विवाद के मध्य उन्होंने कहा, "हमेशा सनातन धर्म के ऊपर ही कुठाराघात होता है। ऐसी वेब सीरीज बनाने वालों के खिलाफ कठोर से कठोर दंडात्मक कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही ऐसे तमाम विधर्मी मानसिकता के लोगों से उनके अधिकार छीन लिया जाना चाहिए। ऐसे लोग समाज में विकृति फैलाते हैं और हमारे धर्म शास्त्रों में देवी-देवताओं का अपमान करते हैं। मैं कठोर शब्दों में उनकी निंदा करती हूं और उनके लिए कठोर दंड की मांग करती हूं।" 

उन्होंने आगे बोला कि मैं ऐसे लोगों के हक को छीन कर उनको दंडित करने की मांग करती हूं, जिससे आगे कोई और ऐसी हिम्मत ना करें। इसके सिवा उन्होंने मथुरा में धार्मिक स्थलों के विवाद पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि जहां-जहां विधर्मियों ने हमारे देवी-देवताओं मंदिरों को अपवित्र और खंडित किया है, उनका पुनर्निर्माण हमें करना ही चाहिए। 

यह खबर भी पढ़े: BB 14 : राखी सावंत की झूठी शादी को लेकर राकेश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- अच्छा गेम खेल रही है, लेकिन...

From around the web