मांगो को लेकर 22 अगस्त को बैंककर्मियों की राष्ट्रव्यापी हड़ताल वन्य जीवों के प्रजनन हेतु माकूल है नाहरगढ़ बॉयोलॉजिकल पार्क कानून व्यवस्था को मुद्दा बनाकर कहा, भाजपा सरकार में संगठित तरीके से हो रहा अपराध बार्सिलोना में मौंत बनकर दौड़ी वैन, दो की मौत उदयपुर में बनेगा विश्वस्तरीय बर्ड पार्क, होगा पर्यटन एवं शोध के केन्द्र के रूप में विकसित मलाला को ऑक्‍सफोर्ड विश्वविद्यालय में मिला दाखिला वैज्ञानिकों ने पौधे से बनाया पोलियो वायरस को खत्म करने का टीका प्रधानमंत्री ने नीति आयोग द्वारा अयोजित “चैंपियंस ऑफ़ चेंज” पहल पर युवा उद्यमियों को संबोधित किया राजस्थान डिजिफेस्ट कोटा-2017 शुरू, दिखा आईटी प्रतिभाओं का महाकुम्भ अफस्पा के खिलाफ 16 साल जंग करने वाली ने रचाया विवाह जयपुर में ऑनलाइन होंगे सभी 151 वाहन प्रदूषण जांच केन्द्र सुप्रीम कोर्ट में CBI का जवाब अगले हफ्ते: राजीव गांधी हत्याकांड हिजबुल मुजाहिदीन को अमेरिका ने विदेशी आतंकवादी संगठन किया घोषित, पाकिस्तान है नाराज शरीफ और उसके बेटों के खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच होगी, समन भेजा बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े युवती की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार पद्म पुरस्कारों के लिए अब होंगे ऑनलाइन आवेदन, नहीं चलेगी कोई सिफारिश: PM मोदी जब तक किसान खुशहाल नहीं होगा, नये भारत का निर्माण नहीं होगा : राजनाथ सिंह मेरी सहमति के बिना कोरियाई प्रायद्वीप में युद्ध नहीं होगा : मून ममता बनर्जी की अकड़ कायम, TMC ने मारी निकाय चुनावों में बाजी नौजवान के रफ्तार का जुनून और बाइक की इंजन की गड़गड़हाट उसका संगीत
'बाहुबली' है एक बिग बजट की मूवी पर एक्टर्स को मिली बस इतनी सी फीस...
sanjeevnitoday.com | Thursday, January 12, 2017 | 01:58:50 AM
1 of 1

मुंबई- बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म 'बाहुबली' के बाद से ही यह फिल्म इतनी चर्चित हो गयी हैं की फिल्म के सीक्वल को लेकर फैंस अभी से ही बेसब्र हैं। अगर आपको लगता है कि 'बाहुबली- द बिगिनिंग' की सक्सेस की वजह से फिल्म में काम करने वाले एक्टर्स की खूब कमाई हुई होगी, तो आप गलत हैं। इस फिल्म को जो कामयाबी मिली है, उसके मुकाबले में कलाकारों को जो फीस मिली, वो कुछ भी नहीं है।    

खुश हूं कि पैसा बबार्द नहीं हुआ।

फिल्म 'बाहुबली' के को-प्रॉड्यूसर शोबू यालार्गद्दा ने बताया कि फिल्म के कलाकारों की फीस 'बाहुबली' के पूरे बजट से बहुत कम है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान खुलासा करते हुए कहा कि कलाकारों की फीस के लिए फिल्म के पूरे बजट का बहुत छोटा हिस्सा रखा किया गया था। 'बाहुबली' के दोनों भाग 450 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किए गए हैं। इस पर शोभू ने कहा, "फिल्म के बजट का ज्यादातर खर्च इसे बनाने में लगा। मैं इस बात से खुश हूं कि पैसा बबार्द नहीं हुआ। कलाकारों की फीस फिल्म के कुल बजट से बहुत कम है।"  

 'बाहुबली- द कन्क्लूजन' की शूटिंग पूरी 
उन्होंने कहा कि उद्योग के बहुत से लोगों का मानना है कि फिल्म में इतने पैसे लगाना बेवकूफी है। उन्होंने कहा, "एक समय था जब मैं खुद से पूछ रहा था कि क्या मैं सही कर रहा हूं। हमें नहीं पता था कि इससे कितना वापस मिलेगा। फिल्म पर इतना पैसा लगाने को लेकर फिल्म उद्योग के लोग हमें बेवकूफ समझ रहे थे।" 'बाहुबली' का सीक्वल 28 अप्रैल को रिलीज होना है। बता दें कि 'बाहुबली- द कन्क्लूजन' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 'बाहुबली- द बिगिनिंग' 2015 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने दुनियाभर में करीब 586 करोड़ का कमाई की थी। अब देखना यह होगा की बाहुबली- द कन्क्लूजन कितना बॉक्स ऑफिस पर अपना जोर बनाये रखती हैं।  

यह भी पढ़े : नए साल की ख़ुशी में वर्जीनिटी तक को बेच देती है लड़कियां इस पार्टी में

यह भी पढ़े:भारत में यहाँ है गोबर बैंक, बनती है बायोगैस

यह भी पढ़े: 7 साल के इस बच्चे के मुंह से डॉक्टरों ने निकाले 80 दांत!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.