दिल्ली: आकाशवाणी भवन की पहली मंजिल पर लगी भयानक आग, दमकल के 8 वाहनों ने ऐसे पाया काबू...

 


 

नई दिल्ली। भारत की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां संसद मार्ग पर स्थित आकाशवाणी भवन की पहली मंजिल पर आज सवेरे भयानक आग लग गई है। इस वारदात की सूचना दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने प्रदान की है। अभी कारणों का खुलासा नहीं किया गया है, जिसके चलते ये दुर्घटना हुई है। 

उन्होंने आगे जानकारी दी कि आग से किसी के झुलसने या फिर जख्मी होने की खबर नहीं है। डीएफएस के निदेशक अतुल गर्ग ने वारदात की सूचना प्रदान करते हुए बताया है कि सवेरे करीब पांच बजकर 57 मिनट पर आग लगने की जानकारी प्राप्त हुई थी। इसके बाद घटनास्थल पर दमकल के आठ वाहनों को भेजा गया था। जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया है। 

उन्होंने बताया है कि आग कमरा संख्या 101 से प्रारंभ हुई थी। यहां बिजली के कुछ उपकरणों के कारण आग लगी थी। जानकारी के मुताबिक कुछ ही दिन पहले पुणे की सीरम युनिवर्सिटी में भी आग लग गई थी। जहां कोविड वैक्सीन बनाई जा रही थी। इस हादसे में अनेक लोग मौत के घाट उतर गए थे। आग इतनी भीषण थी कि इसे बुझाने में कई घंटे लग गए थे। 

यह खबर भी पढ़े: जाह्नवी कपूर की 'गुड लक जैरी' की शूटिंग पटियाला के लोगों ने रोकी, बोले- जब तक नए कृषि कानून रद्द नहीं होते...

From around the web