नकबजनी करने वाली गैंग का खुलासा: पुलिस ने गैंग के चार बदमाशों को धर-दबोचा, पूछताछ जारी

 


जयपुर। हरमाडा थाना पुलिस ने नकबजनी करने वाली गैंग का खुलासा करते हुए गैंग के चार बदमाशों को धर-दबोचा है। इसमें एक बालअपचारी बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपितो के पास से नकबजनी के दौरान चुराए गए जेवरात सहित वारदात में प्रयुक्त एक बाइक को भी जब्त किया गया है। आरोपितों ने अबतक की पूछताछ में दस से अधिक नकबजनी की वारदात को अंजाम देना कबूला है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है पूछताछ में कई अन्य वारदाते खुलने की आंशका जताई जा रही है।

जयपुर पुलिस उपायुक्त पश्चिम प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि हरमाडा थाना ने नकबजनी गैंग के गणेश सैनी (21) निवासी सरदारपुरा हरमाडा,छितरमल चौधरी (21)  निवासी  कांकरवाडा अराई जिला अजमेर हाल रूकमणी बिहार बैनाड रोड हरमाडा और दिनेश उर्फ धन्ना (21) निवासी दौलतपुरा रोड हरमाडा को गिरफ्तार किया गया है और वहीं एक बालअपचारी को निरूद्ध किया गया है। 

थानाधिकारी चैनाराम बेडा ने बताया कि सभी आरोपित नशा करने के आदि है और अपना शौक पूरा करने के लिए दिन के समय गणेश सैनी की बाइक पर कॉलोनियों में बंद मकानों की रैकी कर उन्हे चिन्हित करते है और रात्रि में चिन्हित मकानों में नकबजनी की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते है। जिन्हे औने-पौने दामों पर बेचकर नशे का शौक पूरा करते है। आरोपितों से अब तक दस नकबजनी की वारदातों को अंजाम देना कबूला है। 

यह खबर भी पढ़े: जय श्रीराम सुन कर ममता बनर्जी का क्रोधित होना दुर्भाग्यपूर्ण : कैलाश विजयवर्गीय

यह खबर भी पढ़े: राहुल गांधी का तंज- जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त

From around the web