धारदार हथियार के साथ तीन आरोपित गिरफ्तार, मामला दर्ज कर पूछताछ शुरु

 


राजगढ़। जिले के खुजनेर थाना पुलिस ने चाटूखेड़ा रोड़ से तलवार लहराते हुए युवक को गिरफ्तार किया तो वहीं खिलचीपुर पुलिस ने छापीहेड़ा नाका से बक्का लेकर घूम रहे आरोपित को दबोचा। उधर सुठालिया थाना पुलिस ने नेठाठारी पुलिया के समीप से धारदार छुरा लेकर घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार को आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ शुरु की।

खुजनेर पुलिस के अनुसार बीती शाम चाटूखेड़ा रोड़ पर ग्राम लसुड़लीधाकड़ निवासी कालू पुत्र जयसिंह मालवीय तलवार लहराते हुए घूम रहा था। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने मौके से आरोपित को पकड़ा और उसके कब्जे से तलवार बरामद की। खिलचीपुर पुलिस ने छापीहेड़ा नाका से बक्का लेकर घूम रहे गणेश (40) पुत्र रतनलाल दांगी निवासी कछोटिया को दबोचा। 

सुठालिया पुलिस ने बीती शाम नेठाठारी पुलिया से रंगदारी करने की नीयत से धारदार छुरा लेकर घूम रहे अरविंद (19) पुत्र दीपक निवासी मुरादपुरा थाना धरनावदा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 25 बी आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर पूछताछ शुरु की।

यह खबर भी पढ़े: डोनाल्ड ट्रंप ने अपने कार्यकाल के आखरी दिन चीन को दिया बड़ा झटका, शाओमी समेत 9 चीनी कंपनियों को किया ब्लैक लिस्ट

यह खबर भी पढ़े: यूजर्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, आखिरकार WhatsApp ने रोका प्राइवेसी अपडेट का प्लान

From around the web