मुफ्त सब्जी न देने पर दबंगों ने युवक का सिर मुंडवा, कालिक पोतकर पहनाई जूतों की माला

 


कानपुर देहात। मंगलपुर थानाक्षेत्र में दबंगों के हौसले कुछ इस कदर बुलन्द हैं कि सब्जी मुफ्त न देने पर एक सब्जी विक्रेता का सिर मुंडवा दिया। यही नहीं उसके मुंह पर कालिक पोतकर जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में में घुमाया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुख्य आरोपियों को पकड़ लिया है। वहीं वायरल वीडियो के आधार पर अन्य की खोजबीन की जा रही है। 

रूरा थानाक्षेत्र के अमर सिंह के पुरवा में रहने वाला अरविंद फेरी लगाकर सब्जी बेचने का काम करता है। शुक्रवार को वह मंगलपुर थानाक्षेत्र के रंधीरपुर गांव में सब्जी बेचने के लिए गया था। सब्जी बेचने के दौरान गांव में रहने वाले नेता नाम के युवक ने उससे सब्जी खरीदी। युवक ने जब नेता से सब्जी के पैसे मांगे तो उसने देने से मना कर दिया। इसके चलते दोनों में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बड़ गई कि नेता ने अरविंद के साथ मारपीट शुरू कर दी। वहीं, मोहल्ले के लोगों के साथ मिलकर युवक का से मुंडवा दिया। यही नहीं उसके मुंह पर कालिक पोतकर गले में जूते की माला पहनाकर उसको पूरे गांव में घुमाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

आरोपियों ने मामला दबाने के लिए अपनी तरफ से तहरीर भी थाने में दे दी। शनिवार देर शाम पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जनपद के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि यह घटना शर्मशार करने वाली है। मौके पर मौजूद लोगों को इसका विरोध करना चाहिए था जिससे यह घटना रुक सकती थी। मुख्य आरोपी को पकड़ लिया गया है। साथ ही वीडियो के आधार पर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: जाह्नवी कपूर की 'गुड लक जैरी' की शूटिंग पटियाला के लोगों ने रोकी, बोले- जब तक नए कृषि कानून रद्द नहीं होते...

यह खबर भी पढ़े: Bird Flu: WHO ने कहा- ठीक से पका चिकन, अंडे खाने से कोई खतरा नहीं, और बरते ये सावधानियां

From around the web