शादी का झांसा देकर महिला को दो लाख रुपये में बेचा

 


बागपत। उत्तराखंड की एक महिला ने शनिवार को खेकड़ा कोतवाली में शिकायत की है कि उसकी एक सहेली ने उसको दो लाख रुपये में खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के युवक को बेचा है। शादी का झांसा देकर डेढ़ महीने से उसे बंधक बनाकर रखा गया और शारीरिक यातनाएं दी गयी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

मामला खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के नगला बड़ी गांव का है, जहां शनिवार को एक महिला ने गांव से भागकर पुलिस को बताया कि उसको बंधक बनाकर रखा गया है। शिकायत के बाद खेकड़ा पुलिस उसको कोतवाली ले गई। 

पीड़ित महिला ने बताया कि वह हरिद्वार की रहने वाली है। दस साल पहले उसकी शादी हरिद्वार में ही एक युवक से हुई थी, जिससे उसके दो बच्चे है। लेकिन उसके पति ने उसको छोड़कर दूसरी शादी कर ली है और अभी तक तलाक नहीं हुआ है। एक साल तक अपने मायके में रहने पर उसकी सहेली जो हरिद्वार जबलपुर की ही रहने वाली है, ने उसको दूसरी शादी करने का झांसा देकर खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के नंगला बड़ी गांव निवासी जबर उर्फ हरेंद्र पुत्र इंद्रपाल को दो लाख रुपये में बेच दिया। 

आरोप है की रात को उसको नंगला बड़ी गांव लाया गया, जिसके बाद उसे बंधक बना लिया गया। उसके साथ आए दिन शारीरिक संबंध बनाते  और मारपीट भी की गई है। उसने जब घर जाने के लिए कहा तो आरोपित हरेंद्र ने बताया कि दो लाख देकर वह उसको लाए है। महिला ने किसी तरह आरोपितों के चंगुल से निकलकर खेकड़ा कोतवाली में शिकायत की है और पुलिस से अपने घर भेजने की गुहार लगाई है। एसपी बागपत अभिषेक सिंह के संज्ञान में मामला आने के बाद जांच के निर्देश दिए हैं।

यह खबर भी पढ़े: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में न्यू कमाण्ड अस्पताल की रखी आधारशिला

From around the web