Rajasthan: शादी समारोह में 4 साल की बच्ची से बलात्कार, चिप्स का लालच देकर ले गया खेत में, फिर उसके बाद...

 


जयपुर। राजस्थान के पाली जिले से डराने वाली है खबर सामने आई हैं  यहां एक गांव में मंगलवार रात शादी समारोह के दौरान एक चार साल की मासूम को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। हैरान कर देने वाली बात यह है की इस वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं...बल्कि इसी शादी समारोह में अपनी पत्नी और तीन बेटों के साथ शरीक होने आया 26 साल का युवक ओमाराम नायक था।

जानकरी के अनुसार सदावास गांव के रहने वाले ओमाराम ने उस वक्त इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया, जब वह बच्ची आरोपी के ही तीन बेटों के साथ खेल रही थी। ओमाराम बच्ची को 5 रु. का नमकीन चिप्स दिलाकर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी पीड़ित मासूम को घर से कुछ दूर ही पटककर भाग गया।

सूचना पाकर रात काे ही सदर थाना प्रभारी भंवरलाल पटेल की टीम माैके पर पहुंची और पीड़िता काे बांगड़ अस्पताल लाकर मेडिकल कराया। मामले की जांच महिला अत्याचार एवं अनुसंधान सेल के डीएसपी पारसराम चौधरी कर रहे हैं। पुलिस ने बुधवार काे आरोपी ओमाराम नायक काे दुष्कर्म एवं पाॅक्साे एक्ट में गिरफ्तार कर लिया।

चिप्स का लालच देकर उठा ले गया

पुलिस छानबीन में पता चला कि ओमाराम नायक मंगलवार काे घटना वाली रात पत्नी व तीनों बच्चाें के साथ शादी समारोह के भाेज में गया था। जान-पहचान के चलते आरोपी के तीनों मासूम बेटे भी पीड़ित बच्ची के साथ खेल रहे थे। खेलते-खेलते पीड़िता समारोह के सामने स्थित अपने घर की ओर चली गई। तभी आरोपी वहां पहुंचा और 5 रु. का नमकीन चिप्स पाउच देते हुए उसे बहला-फुसला कर पास के खेत में उठा ले गया।

 आरोपी से पीड़िता के परिजन उससे अच्छी तरह परिचित थे

बताया जा रहा है की आरोपी जान-पहचान का ही था। पीड़िता के परिजन उससे अच्छी तरह परिचित थे। आरोपी ओमाराम नायक को बच्ची को कंधों पर उठाकर ले जाते भी देखा गया था। इसके बाद परिजनों ने फोन भी लगाया लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। फिर घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। रिश्तेदारों के साथ मिलकर बच्ची की तलाश की। इसकी भनक लगते ही आरोपी पीड़िता काे घर से कुछ दूर ही पटककर फरार हाे गया।

यह खबर भी पढ़े: गुरुवार, 26 नवम्बर 2020: जानिए आज का राशिफल

यह खबर भी पढ़े: रात को पैर के तलवे पर बांधकर सो जाएं ये पत्ता, सुबह गायब हो जाएगी शुगर जैसी गंभीर बीमारी

From around the web