ब्यूटी क्वीन से गैंगरेप के बाद हत्या, शहर के एक फाइव स्टार होटल के बाथरूम के बाथटब में मिला था शव, इंसाफ दिलाने के लिए अभियान

 


मनीला। फिलीपींस में पूर्व ब्‍यूटी क्‍वीन और वर्तमान में एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट के साथ गैंगरेप के बाद मर्डर का मामला सामने आया है। फाइव स्टार होटल में हुई इस घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है। इस मामले को लेकर लोगों ने इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर भी अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस के अनुसार क्रिस्टीन के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की बात सामने आ रही है।

फिलीपींस एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट का शव मकाती शहर के एक फाइव स्टार होटल के बाथरूम के बाथटब में मिलने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। जांच के दौरान क्रिस्टीन के शरीर पर कई गहरी चोट के निशान मिले हैं।

पुलिस ने क्रिस्‍टीन पर किसी नुकीली चीज से कई बार वार हत्या करने की आशंका जताई है। दवाओ शहर की क्रिस्टीन ने 2017 के मिस सिल्वा दवाओ की रनरअप रह चुकी हैं। वह मटिया एनजी दावो 2019 की फाइनालिस्ट भी रही हैं।

इस गैंगरेप और हत्‍याकांड पर जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य लोगों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है। फिलीपींस में ब्‍यूटी क्‍वीन के साथ ऐसी घटना सामने आने के बाद आम लोगों में नाराजगी देखी जा रही है। लोग क्रिस्टीन को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर क्रिस्टीन की फोटो शेयर कर रहे हैं और वारदात पर खासी नाराजगी व्‍यक्‍त कर रहे हैं। क्रिस्टीन को इंसाफ दिलाने के लिए ट्विटर पर #justiceforchristinedacera भी ट्रेंड करने लगा था।

यह खबर भी पढ़े: प्रदेश में अभी और सताएगी बर्फीली हवा, दो दिन शीतलहर का प्रकोप रहेगा जारी

From around the web