आंख-नाक-कान में फेविक्विक डालकर की बेरहमी से हत्या, पत्नी के अवैध संबंध में रोड़ा बन रहा था पति

 


गया। बिहार के गया में एक महिला ने अपने ही पति की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। मामला अवैध संबंध का बताया जा रहा है। महिला के पति को पत्नी के अवैध संबंधो का पता चल गया था और वह महिला ने अवैध संबंध रोड़ा बन रहा था। जिसके चलते महिला ने ये कदम उठाया। मामला मुफस्सिल थाना इलाके का है। बताया जा रहा कि महिला के परिजनों ने पहले पति से मारपीट की। फिर उसकी आंख, कान, नाक में फेविक्विक डाला, बाद में चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस मामले में बिहार पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस के मताबिक, सलेमपुर निवासी मुन्ना गुप्ता की पत्नी जूली का किसी युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था, जिसकी भनक मुन्ना को लग गई। कहा जा रहा कि उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया था, तब से दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। शुक्रवार को भी दोनों के बीच इसी को लेकर विवाद हुआ। आरोप है कि जूली ने अपने मां, पिता और अन्य लोगों के साथ मिलकर पति के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं, आरोपी ने बेहोश होने के बाद भी पति के मुंह, कान और नाक में फेविक्विक डाल दिया। इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने चाकू से ही उसके शरीर पर वार कर उसकी हत्या कर दी।

गया के एसएसपी आदित्य कुमार के मुताबिक शुक्रवार की रात शव को बोरे में बंद कर दिया। इसे जलाने के लिए पेट्रोल खरीद कर रात के अंधेरे में बाइक से लोग निकल पड़े। हालांकि, रास्ते में पुलिस की नजर पड़ गई और सारे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस को देखते बाइक पर सवार लोग शव छोड़कर भाग गए। पुलिस ने बाइक की पहचान कर मामले की छानबीन में जुट गई। 

एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि आरोपी जूली, मृतक के ससुर दुर्गा साव और सास संजू देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों ने अपना अपराध स्वीाकर कर लिया है।

यह खबर भी पढ़े: Live Updates/विरोध झेलने के बाद कांग्रेस सांसद ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- किसान आंदोलन में लाठी और हथियारों से लैस लोग मौजूद

 

From around the web