पढ़ाई में ध्यान नहीं देने पर नाराज पिता ने 10 साल के बच्चे को तारपीन से जलाया, हालत नाजुक

 


हैदराबाद। तेलंगाना के हैदराबाद से एक हैरतअंगेज मामला समक्ष आया है, जहां एक शख्स ने अपने बेटे के पढ़ाई पर ध्यान नहीं देने से नाराज होकर उस पर तारपीन का तेल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। इस वारदात में बच्चा लगभग 60 फीसद तक झुलस चुका है। जिसका फिलहाल एक अस्पताल में उपचार जारी है। 

इस मामले की सूचना एक पुलिस ने अधिकारी ने प्रदान की है। पुलिस ने कहा कि 10 साल का बच्चा 60 प्रतिशत झुलस गया है एवं उसका उपचार यहां के एक सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है। जहां उसकी हालत नाजुक कही जा रही है। जानकारी के मुताबिक इस घटना को अंजाम देने के शीघ्र बाद से ही आरोपी पिता नौ दो ग्यारह हो गया है। 

पुलिस ने आगे सूचना प्रदान करते हुए बताया है कि बच्चे का पिता एक मजदूर है और वह वारदात के पश्चात से फरार है। पुलिस ने बताया है कि यह वारदात बीते रविवार रात में यहां कुकटपल्ली हाउसिंग बोर्ड इलाके में हुई है। अभी मामला दर्ज कर लिया गया है तथा मामले की छानबीन जारी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। 

यह खबर भी पढ़े: INDvsAUS: टेस्ट मैच की एक पारी में 5 विकेट लेने वाले भारत के पांचवें गेंदबाज बने सिराज, पिता को लेकर कही ये बड़ी बात...

From around the web