अलीगढ़: पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर हत्या कर युवक की लाश फेंकी

 


अलीगढ़। थाना हरदुआगंज इलाके के सपेराभानपुर के पास मिले एक युवक की अधजली लाश की पुलिस अभी शिनाख्त भी नहीं कर पाई थी कि शुक्रवार को गांव अलहदादपुर के पास एक युवक का शव सड़क किनारे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। 

पनेठी पुलिस चौकी के पास हत्या कर युवक की लहूलुहान लाश फेंककर हत्यारों ने पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े कर दिए है। शव मिलने की खबर पर राहगीरों के अलावा आसपास के ग्रामीण भारी संख्या में एकत्र हो गए। सूचना पर इलाका पुलिस के अलावा फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने घटना स्थल पर पहुंच कर साक्ष्य एकत्र कर घटना की जांच शुरू कर दी है।  

आशंका जताई जा रही है युवक की हत्या कही और की गई है उसके बाद शव को यहां लाकर रोड पर फेंका गया है। जिससे हत्या को सड़क हादसे का रुप दिया जा सके। शव के पास ही एक बोरी और पॉलिथीन पड़ी मिली है जिसमें शव को बंद कर लाया गया है। 

एसओ हरदुआगंज राम वकील ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को राहगीर ने घटना की सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के प्रयास किये, लेकिन युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष रही होगी। हत्यारों ने उसके सर में किसी भारी वस्तु से प्रहार किए हैं। साथ ही उसका गला भी घोटा गया है। मृतक पीली टी शर्ट, काली पेंट पहने है। 

यह खबर भी पढ़े: पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर आज मना रही हैं अपना 49 वां जन्मदिन, पति महेश बाबू ने यूं लुटाया प्यार

From around the web