रहस्यमय परिस्थितियों में एक्ट्रेस जेसिका कैम्पबेल की मौत, बाथरूम के फर्श पर इस हालात में मिली लाश

 
रहस्यमय परिस्थितियों में एक्ट्रेस जेसिका कैम्पबेल की मौत, बाथरूम के फर्श पर इस हालात में मिली लाश


डेस्क। अमेरिकन की मशहूर एक्ट्रेस जेसिका कैम्पबेल की पिछले महीने रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उनका शव 29 दिसंबर को उनके पोर्टलैंड स्थित घर पर में मिला था। जेसिका पेशे से एक नैचुरोपैथी फिजिशन भी थीं। 

हैरानी की बात ये है कि जेसिका की मौत के इतने दिन बाद भी उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने नहीं आ सकी है। जेसिका का परिवार लगातार उनकी मौत का कारण जानने की कोशिश कर रहा है। लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिलने की वजह से अभी मौत के कारण का खुलासा नहीं हो सका है। 

वहीं जेसिका के परिवार के मुताबिक उन्हें पिछले कई दिनों सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। जेसिका के एक रिश्तेदार ने मीडिया को बताया कि रोजाना की तरह अपने क्लीनिक गई थीं और उस दिन अपने परिवार से भी मिली थीं। जेसिका बाथरूम में गई थीं लेकिन जब लौटकर नहीं आईं तो उनकी मां चेक करने गईं। वहां का नजारा देखकर वे हैरान रह गईं। उन्होंने देखा कि बाथरुम के फर्श पर उनकी बेटी पड़ी हुई है।

बता दें कि जेसिका अभिनेता रीस विदरस्पून के साथ फिल्म 'इलेक्शन' में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने कुछ टीवी शोज में काम किया था। हालांकि एक्टिंग की दुनिया में उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली इसलिए वे डॉक्टर बन गईं। वह सिर्फ 38 साल की थीं। 

यह खबर भी पढ़े: Birthday Special: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बतौर मॉडल की थी करियर की शुरुआत

From around the web