राजधानी में कैशियर के साथ 31 लाख की लूटपाट, 25 लाख की नकदी सहित 9 आरोपी गिरफ्तार

 


रायपुर। राजधानी रायपुर के एक कैशियर के साथ हुए 31 लाख के लूटपाट मामले का पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया है। पुलिस ने इस लूटपाट के मामले में 9 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस पूरे घटना के बारे आईजी आनंद छाबड़ा व एसएसपी अजय यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को जानकारी दी है।

पुलिस के पूछताछ में हिन्छाराम बार-बार अपना बयान बदल रहा था। इससे पुलिस का शक और ज्यादा गहरा हो गया। पुलिस ने आरोपितों से कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपितों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। पुलिस को पूछताछ में जानकारी मिली की आरोपि‍त चार पहिया वाहन से गोवा भाग रहे हैं। जिसके बाद राजधानी पुलिस ने गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही और मध्यप्रदेश की अनूपपुर पुलिस को सूचना दी। अनूपपुर पुलिस के सहयोग से राजधानी पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 25 लाख रुपये एवं घटना में प्रयुक्त 2 मोटरसाइकि‍ल के साथ 7 मोबाइल बरामद किया है।

पुलिस ने जिन आरोपितों को गिरफ्तार किया है उनमें हिंछाराम साहू, हेमंत साहू, टिकेंद्र सेन, भूषण वर्मा, हेम कल्याण कोसले, हरीश पटेल, डोमेश साहू, भूपेंद्र पटेल, लिकेश पटेल है। इस पूरी वारदात का मास्टर माइंड हेमंत साहू और हिन्छाराम साहू है। राजधानी पुलिस को मिली सफलता पर डीजीपी डीएम अवस्थी ने मामला सुलझाने वाली टीम को 50 हजार रुपये, आईजी आनंद छाबड़ा ने 30 हजार और एसएसपी अजय यादव ने 20 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना महामारी के बीच स्कूल फीस में मिली बड़ी राहत, शिक्षण शुल्क में 25 फीसदी और अन्य शुल्क में 100 फीसदी कटौती

यह खबर भी पढ़े: अमेरिका में उथल फुथल! राजगद्दी पर बैठते ही जो बाइडेन ने पलट दिए ट्रंप के ये सारे फैसले

From around the web