शादी का झांसा देकर पीड़िता का यौन शोषण, आरोपितों को न्यायिक रिमाण्ड में भेजा

 


रायपुर। पुलिस ने बलात्कार के दो अलग-अलग मामलों में दो आरोपितों को शादी का झांसा देकर पीड़िता का दैहिक शोषण करने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ 376 का आरोप दर्ज कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया है।

एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि मस्तुरी थाना में दो पीड़ित महिलाओं ने शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण किेए जाने की शिकायत की। अपनी शिकायत में एक पीड़िता ने बताया कि तीन साल पहले पेन्ड्रा में शादी के दौरान योगेश रजक से मुलाकात हुई। धीरे -धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आए। शादी के नाम पर दोनों में शारीरिक संंबंध बना। कुछ दिन पहले योगेश रजक ने बताया कि दूसरी लड़की से शादी करने की बात कही और उसने अपना मोबाइल बन्द कर लिया।

जबकि दूसरी पीड़िता ने मस्तूरी थाना पुलिस को बताया कि वह तलाकशुदा है। एक साल पहले उसकी मुलाकात कोरिया निवासी जितेन्द्र कुमार धीवर से हुई। जितेन्द्र शादी का बहाना कर उसके साथ सम्बन्ध बनाया। इस बीच वह अपने घर चिरमिरी गया। और बीच बीच में मस्तुरी आकर समन्ध बनाता रहा। एक दिन जब शादी के लिए दबाव बनायी तो उसने मोबाइल बन्द कर लिया।

दोनों शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए मस्तूरी पुलिस ने पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल को अवगत कराया। पुलिस कप्तान के निर्देश पर दोनों आरोपितों को पकड़ने कोरिया और पेन्ड्रा अलग-अलग टीम को रवाना किया गया। जहां दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गयी।  दोनों के खिलाफ 376 का आरोप दर्ज कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया है।

यह खबर भी पढ़े: Assembly elections: अगले महीने में जारी हो सकती है बंगाल विधानसभा चुनाव की अधिसूचना

From around the web