5 दिसंबर से घरेलू नेटवर्क पर 20 उड़ानें शुरू करने जा रही स्पाइसजेट, चेक करें रूट्स

 
5 दिसंबर से घरेलू नेटवर्क पर 20 उड़ानें शुरू करने जा रही स्पाइसजेट, चेक करें रूट्स


नई दिल्ली। स्पाइसजेट ने नई घरेलू उड़ानें प्रारंभ करने का निर्णय लिया है। कंपनी ने सूचना प्रदान करते हुए कहा कि वह 5 दिसंबर से घरेलू नेटवर्क पर 20 उड़ानें प्रारंभ करने जा रही है। जानकारी के मुताबिक, स्पाइसजेट ने रांची को दिल्ली और मुंबई के प्रमुख महानगरों से जोड़ने हेतु यह फ्लाइट चलाने की घोषणा की है। ये नॉन स्टॉप फ्लाइट होंगी।

जानकारी के मुताबिक, एयरलाइन ने दिल्ली-रांची-दिल्ली सेक्टर एवं  मुंबई-रांची-मुंबई सेक्टर पर दैनिक उड़ानें संचालित करेगी। इसके सिवा स्पाइसजेट महाराष्ट्र के एक प्रमुख तीर्थस्थल शिरडी को दिल्ली, बेंगलुरु और हैदराबाद संग नई दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ानों से जोड़ेगी।

कंपनी ने अहमदाबाद को जोड़ने वाली नई उड़ानों की मेजबानी भी पेश की है। ये उड़ानें अहमदाबाद-जम्मू-अहमदाबाद, अहमदाबाद-गुवाहाटी-अहमदाबाद और अहमदाबाद-कोच्चि-अहमदाबाद सेक्टरों में संचालित होंगी। 

अहमदाबाद-जम्मू-अहमदाबाद सेक्टर पर उड़ानें रविवार को छोड़कर सभी दिनों में चलेंगी जबकि अहमदाबाद-गुवाहाटी-अहमदाबाद में उड़ानें सोमवार, बुधवार तथा शुक्रवार को संचालित होंगी।

यह खबर भी पढ़े: LIVE Score, Ind vs Aus/ हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा ने संवारी भारत की पारी, ऑस्ट्रेलिया को दिया 303 रन का लक्ष्य

From around the web