Google पर सबसे ज्यादा इन 10 फिल्मों को किया गया सर्च, पहले नंबर पर सुशांत की 'दिल बेचारा'

 


नई दिल्ली। गूगल पर 2020 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली फिल्मों में जहां सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा सबसे ऊपर है तो वहीं सूची में गुंजन सक्सेना जैसी फिल्म भी शामिल है। 

1. दिल बेचारा- सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई, जिसमें संजना सांघी ने भी मुख्य भूमिका अदा की। 

2. सूराराई पोटरू- तमिल भाषी फिल्म में सूर्या अपर्णा बालामुरली, कृष्णकुमार बालासुब्रमण्यम और बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने मुख्य भूमिका अदा की थी।  

3. तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर- अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर यह फिल्म साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी, जिसने पर्दे पर धमाल मचाकर रख दिया था।  

4. शकुंतला देवी- विद्या बालन स्टारर फिल्म शकुंतला देवी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसमें विद्या बालन ने ह्यूमन कंप्यूटर शकुंतला देवी का किरदार निभाया था। 

5. गुंजन सक्सेना- 1999 की कारगिल वॉर में महत्तवपूर्ण भूमिका अदा करने वाली फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित फिल्म में जाह्नवी कपूर ने मुख्य भूमिका अदा की थी। इस फिल्म ने भी लोगों का खूब दिल जीता था। 

6. लक्ष्मी- अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी पहले ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण यह दिवाली पर रिलीज हुई। इसके साथ ही फिल्म अपने नाम को लेकर भी काफी चर्चा में रही थी। 

7. सड़क 2- इस फिल्म को भले ही दर्शकों ने ज्यादा पसंद न किया हो, लेकिन फिल्म मोस्ट सर्च्ड मूवी 2020 की सूची में शामिल है। आलिया भट्ट स्टारर फिल्म के ट्रेलर को यू-ट्यूब पर लाइक से ज्यादा डिसलाइक्स मिले थे। 

8. बागी 3- टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर इस फिल्म के रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ही देशभर में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था. ऐसे में यह फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। 

9. एक्सट्रैक्शन- इस फिल्म के जरिए रणदीप हुड्डा ने हॉलीवुड में कदम रखा, जिससे भारत में भी फिल्म काफी चर्चा में रही। इसके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी कैमियो में नजर आए थे। 

10. गुलाबो-सिताबो- इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की जोड़ी देखने को मिली थी। इस फिल्म ने दर्शकों को खूब हंसाया, साथ ही दर्शकों ने इसे गूगल पर भी काफी सर्च किया।  

यह खबर भी पढ़े: दिव्या भटनागर के भाई ने वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट किया शेयर, कहा- मैं उसे इस शैतान से बचाने की कोशिश करता

From around the web