तब्बू हुई हैकिंग की शिकार, फैन्स को किया अलर्ट

 


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू हैकिंग की शिकार हो गई हैं। उनका इंस्ट्रग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है। एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने सभी फॉलोअर्स को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपने फैंस को अलर्ट किया है कि वह उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए किसी भी लिंक पर क्लिक न करें। 

तब्बू हुई हैकिंग की शिकार, फैन्स को किया अलर्ट

तब्बू के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रमोशनल पोस्ट शेयर किया गया था, लेकिन उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं थी। इस पोस्ट के बारे में उन्होंने अपने फैंस को अलर्ट किया और हैकर के पोस्ट को भी डिलीट कर दिया। इस पोस्ट में हर दिन एक घंटे में कुछ रुपए कमाने के बारे में जानकारी दी गई थी। पोस्ट में एक व्हाट्सऐप नंबर भी दिया गया था। 

तब्बू हुई हैकिंग की शिकार, फैन्स को किया अलर्ट

इंस्टाग्राम स्टोरी में फैंस को किया अलर्ट
तब्बू ने अपने फॉलोअर्स को अलर्ट करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'हैक अलर्ट, मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है। कृपया आप मेरे अकाउंट से शेयर गए किसी भी लिंक पर क्लिक न करें।'

तब्बू हुई हैकिंग की शिकार, फैन्स को किया अलर्ट

बता दें कि हाल में पार्श्व गायिका आशा भोंसले, अभिनय से राजनीति में आईं उर्मिला मातोंडकर, इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान, एक्टर विक्रांत मेसी और कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान के सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक कर लिए गए थे। हालांकि इन सभी लोगों के अकाउंट बाद में बहाल हो गए थे। 

यह खबर भी पढ़े: ब्रिस्बेन टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट पर बनाए 200 से ज्यादा रन, स्मिथ फिफ्टी लगाकर आउट

From around the web