अस्पताल में डांस करते रेमो डिसूजा की तस्वीरें वायरल, तबीयत में दिखा काफी सुधार

 


मुंबई। बॉलीवुड कोरियोग्राफर, डांसर और निर्देशक रेमो डिसूजा को बीते सप्ताह दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। सोशल मीडिया पर सामने आईं तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि अब उनकी सेहत पहले से काफी बेहतर है। 

टीवी एक्टर आमिर अली ने इंस्टाग्राम पर  रेमो की अस्पताल की तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में रेमों का फेस तो दिखाई नहीं दे रहा, लेकिन वह कैमरा के लिए पोज देते हुए जरूर दिखाई दे रहे हैं। वहीं आमिर थम्स-अप करते दिख रहे हैं। आमिर ने लिखा, 'माई ब्रदर इज़ बैक।' साथ ही उन्होंने दिल और हग वाले इमोज़ी भी शेयर किए हैं।इससे पहले रेमो की पत्नी लिजेल ने भी अस्पताल से उनका वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने पैरों को थिरकाते हुए दिखाई दे रहे थे। लिजेल ने उनकी हेल्थ के बारे में भी अपडेट दिया था। 

उल्लेखनीय है कि रेमो डिसूजा ने सैंकड़ों फिल्मों के गानों की बेहद खूबसूरत कोरियोग्राफी की है। पूरा बॉलीवुड उनके टैलेंट की कद्र करता है। बैकग्राउंड डांसर से कोरियोग्राफर और फिर निर्देशक बनने तक रेमो ने कड़ी मेहनत की । कोरियोग्राफी के साथ-साथ रेमो  फिल्म निर्देशन की फील्ड में भी काम कर रहे हैं। उनकी पहली फिल्म फालतू 2011 में रिलीज हुई थी। इसके बाद रेमो ने एबीसीडी, द फ्लाइंग जट्ट और रेस 3 जैसी फिल्मों का निर्देशन किया। उनकी पिछली फिल्म 'एबीसीडी- 2' थी। इसके अलावा वे कई रियलिटी शोज़ में जज की भूमिका भी अदा कर चुके हैं।फिलहाल, पूरा बॉलीवु़ड और उनके फैंस लगातार उनके जल्द स्वस्थ होकर घर लौटने की दुआएं कर रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: बिना मेकअप सर्दी में चाय की चुस्कियां लेती नवाबी गर्ल की तस्वीर हुई वायरल

From around the web