ड्रग मामले में अब करण जौहर से होगी पूछताछ, एनसीबी ने भेजा समन

 


मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुरुवार को ड्रग मामले में अब फिल्म निर्माता करण जौहर को समन जारी किया है। एनसीबी ने करण जौहर को शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर में हाजिर होने का आदेश दिया है। 

जानकारी के अनुसार करण जौहर ने 2019 में उनके घर हुई पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस पोस्ट की शिकायत करते हुए ड्रग मामले में करण जौहर से पूछताछ करने की मांग की गई थी।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में ड्रग कनेक्शन का पर्दाफाश होने के बाद करण जौहर की ओर से जारी वीडियो की भी जांच एनसीबी ने की थी। इस मामले में एनसीबी ने खुलासा करने के लिए एनसीबी ने करण को शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर में बुलाया है। 

उल्लेखनीय है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म जगत में ड्रग ऐंगल की गहन जांच एनसीबी कर रही है। इस मामले में एनसीबी फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई सोविक चक्रवर्ती, कामेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया, करण जौहर के पूर्व मैनेजर क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर चुकी है।

साथ ही इस मामले में फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल से पूछताछ कर चुकी है। फिल्म जगत को ड्रग सप्लाई करने वाले कई पेडलर भी एनसीबी की गिरफ्त में हैं और कई रडार पर हैं। 

From around the web