फिल्म 'डायल 100' में मनोज बाजपेयी के साथ नजर आएंगी नीना गुप्ता और साक्षी तंवर

 


मुंबई। फिल्म 'डायल 100' में अभिनेता मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता और साक्षी तंवर नजर आएंगी। फिल्म 'डायल 100' की शूटिंग शुरू हो गई है। रेंसिल डी सिल्वा इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

मनोज बाजपेयी ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा-'अगले थ्रिलर ड्रामा डायल 100 की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं, बेहद प्रतिभाशाली और खूबसूरत को-स्टार नीना गुप्ता और साक्षी तंवर, निर्देशक रेंसिल डिसिल्वा के साथ। मुझे हमेशा से ड्रामा और सस्पेंस फिल्मों से काफी प्यार है। अब इस फिल्म को शुरू करने को लेकर और इंतजार नहीं कर सकता। ड्रामा और सस्पेंस ने मुझे पहले से ही प्यार में डाल दिया है। इस यात्रा को शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो मनोज बाजपेयी आखिरी बार फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में नजर आए थे। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख भी थे।अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' 13 नवंबर को रिलीज हुई थी।इसके अलावा मनोज बाजपेयी का सॉन्ग 'बंबई में का बा' रिलीज हुआ था। इस गाने में अभिनेता के भोजपुरी रैप नंबर ने फैंस को काफी प्रभावित किया था।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली चलो मार्च: किसान आंदोलन को समर्थन देने सिंघु बॉर्डर पहुंची 'बिल्किस दादी' को हिरासत में लिया

From around the web