मुंबई में अक्षय कुमार से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ, फिल्मसिटी बनाने को लेकर हुई बातचीत

 


नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों मुंबई दौरे पर है। इस दौरान अभिनेता अक्षय कुमार ने योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। दोनों के बीच फिल्मसिटी को लेकर कई पहलुओं पर बातचीत भी हुई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार से मुलाकात की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा किया है, जिसमें योगी आदित्यनाथ और अक्षय कुमार आपस में चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए योगी आदित्यनाथ ने लिखा-'आज मुंबई में भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता श्री अक्षय कुमार जी से शिष्टाचार भेंट हुई। चलचित्र जगत के विभिन्न पहलुओं के संबंध में उनसे सार्थक विमर्श हुआ। अपने कार्य के प्रति उनकी समझ, लगन और रचनाधर्मिता युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है।'

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और योगी आदित्यनाथ की यह तस्वीर वायरल हो रही है। बीते दिनों योगी आदित्यनाथ ने उत्तरप्रदेश में फिल्मसिटी बनाने की घोषणा की थी। मनोरंजन जगत की कई हस्तियों ने खुशी जताते हुए इसका स्वागत किया है।

वहीं अभिनेता अक्षय कुमार ने योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान कई पहलुओं पर चर्चा के साथ-साथ अपनी आगामी फिल्म 'रामसेतु' के बारे में भी चर्चा की। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इस फिल्म के अलावा सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, अतरंगी, बेल बॉटम आदि में नजर आने वाले हैं। 

यह खबर भी पढ़े: GHC का आदेश -जो लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं, उनसे जुर्माना वसूलना ही काफी नहीं, उनसे कोविड सेंटर में 5-6 घंटे करवाएं सेवा

यह खबर भी पढ़े: कहा था किसान की आय दुगनी होगी, लेकिन मित्रों की जेब भरी! झूठ और सूट-बूट की सरकार: राहुल गांधी

From around the web