सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जानकारी सार्वजनिक करे सीबीआई : देशमुख

 


मुंबई। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जानकारी केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को सार्वजनिक करनी चाहिए। इस मामले की जांच सीबीआई पिछले 4-5 महीने से कर रही है, लेकिन सीबीआई किसी भी अंतिम निर्णय तक नहीं पहुंच पा रही है। इससे जनता के मन से सीबीआई जांच को लेकर भ्रम की स्थिति बन गई है। 

देशमुख ने रविवार को पत्रकारों से कहा कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरा देश स्तब्ध रह गया था। इस मामले की प्रोफेशनल जांच महाराष्ट्र पुलिस कर रही थी, लेकिन उस समय इसकी जांच अचानक सीबीआई ने करना शुरू कर दिया। पिछले 4-5 महीनों में सीबीआई यह भी नहीं बता सकी कि यह हत्या का मामला है या आत्महत्या का।  

उल्लेखनीय है कि फिल्म अभिनेता की मौत 14 जून को बांद्रा स्थित उनके आवास पर हुई थी। इस मामले की जांच पहले मुंबई पुलिस कर रही थी। इसके बाद बिहार सरकार की सिफारिश के बाद मामले की जांच सीबीआई ने शुरू किया। बाद में इस मामले की जांच में ड्रग एंगल आने पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और मनी लॉड्रिंग एंगल सामने आने पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी कर रहे हैं। एनसीबी ने ड्रग मामले में फिल्म जगत की कई नामी कलाकारों को गिरफ्तार किया और कई से पूछताछ की, लेकिन अभी तक जिस मुख्य मुद्दे पर जांच शुरू हुई, वह अनुत्तरित ही है। 

यह खबर भी पढ़े: प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव के नेतृत्व में कांग्रेसी धूमधाम से मनाएंगे पार्टी का 136 वां स्थापना दिवस

From around the web