राजधानी में फिलहाल नहीं बदलेगा मौसम का मिजाज, 28 जनवरी तक रहेगा कोहरे का प्रकोप

 


पटना। राजधानी में पटना समेत पूरे बिहार में फिलहाल ठंड कम होने के कोई आसार नहीं दिख रहे। पहाड़ों में अब भी शीतलहर की स्थिति बनी हुई है। इसका असर मैदानी इलाकों में भी दिखाई दे रहा है। बिहार में फिलहाल मौसम का असर अभी जारी रहेगा।  मौसम विभाग के अनुसार 28 जनवरी तक पटना सहित बिहार के ज्यादातर हिस्सों में घना कोहरा छाया रहेगा और मौसम शुष्क बना रहेगा। 

मौसम विभाग के अनुसार 27 जनवरी तक उत्तर पश्चिम से आने वाली हवा की रफ्तार से दिन के साथ ही रात के तापमान में थोड़ी वृद्धि होगी जिससे इस सर्द मौसम में लोगों को थोड़ी राहत मिलेगी लेकिन 28 जनवरी से एक बार फिर से तापमान में गिरावट दर्ज होगी। मौसम विभाग का कहना है कि हवा के रुख में बदलाव होने के कारण मौसम का यह मिजाज भी जारी रहेगा। 

जानकारी के अनुसार बुधवार के बाद बिहार की तरफ आने वाली हवाओं का रुख बदलेगा और उत्तर पूर्व की हवाएं उत्तर दिशा से हो जाएंगे।  इसके बाद रात के तापमान में गिरावट होने के आसार हैं। रविवार को पटना का अधिकतम तापमान 20.4 डिग्री और न्यूनतम तापमान 11.4 डिग्री रिकार्ड किया गया। अधिकतम तापमान में शनिवार के मुकाबले रविवार को 4 डिग्री की वृद्धि हुई जबकि न्यूनतम तापमान में 1 डिग्री की। 

यह खबर भी पढ़े: नोट्स देने के बहाने से टीचर ने बुलाया फिर किया ये सब, क्लास रूम से इस हालत में बाहर आई छात्रा, गांव वालों ने देख...

यह खबर भी पढ़े: NoteBandi: क्या वाकई में बंद हो जाएंगे 5, 10 और 100 रुपए के पुराने नोट, जानें खबर की सच्चाई

From around the web