दिल्ली से मधुबनी आ रही कार मोतिहारी में दुर्घटनाग्रस्त, 7 लोग घायल

 


मोतिहारी। बिहार में पूर्वी चम्पारण (मोतिहारी) जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या (एनएच)-28 के मठबनवारी के पास घने कोहरे की वजह से शुक्रवार की  सुबह दिल्ली से मधुबनी आ रही कार डिवाइडर से टकरा गई। जिससे कार में सवार सात लोग जख्मी हो गए। उनमें से तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है। ग्रामीणों व प्रशासन के सहयोग से सभी जख्मी को निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। घटना पीपरा कोठी थाना के मठबनवारी के पास की बतायी जा रही है।

पुलिस सूत्रों से के मुताबिक पीपराकोठी थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28, मठबंवारी के समीप  दिल्ली से मधुबनी के लिए जा रही कार कुहासे के वजह से रेलिंग में टकरा गई। जिसमें सात लोग से घायल हो गए हैं। जबकि घायलों में तीन लोग की स्थिति गंभीर है। घायलों का इलाज मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। सूचना पर पीपरा कोठी थाना पहुंचकर जांच में जुट गई है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में पिछले तीन चार दिनों से घने कोहरे के कारण लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। दो दिन पहले गोपालगंज में कोहरे के कारण एक दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गई थी। जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटें आई थी। वहीं शुक्रवार को कैमुर में भी जीटीरोड पर चार गाड़ियां आपस में टकरा गई। 

यह खबर भी पढ़े: कंगना रनौत ने शेयर की मां के किचन के जुगाड़ की फोटो, बोलीं- इस काम की खोज के लिए गर्व है

From around the web