डॉक्टर की लापरवाही के कारण महिला की मौत, आक्रोशित लोगों ने जाम किया एनएच-31

 


बेगूसराय। बेगूसराय में डॉक्टर की लापरवाही के कारण प्रसव के बाद गुरुवार को एक महिला की मौत हो गई। मौत से आक्रोशित परिजनों ने डॉक्टर के क्लीनिक में जमकर हंगामा करने के साथ एनएच-31 को भी करीब एक घंटेेे तक जाम रखा। घटना नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक के समीप स्थित माईरा नर्सिंग होम की है। मृत महिला की पहचान चेरिया बरियारपुर क्षेत्र के बसही निवासी गौरव कुमार की पत्नी कोमल कुमारी के रूप में की गई है। 

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि 16 जनवरी की रात में कोमल को प्रसव के लिए माईरा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। भर्ती कराने के बाद लगातार डॉक्टरों के द्वारा पैसा का डिमांड किया गया तो किसी तरह पैसा जुटा कर दिए। लेकिन बच्चा होने के बाद डॉक्टरों के द्वारा सही ढंग से इलाज नहीं किया जा रहा था। इसको लेकर कई बार डॉक्टर से शिकायत करने के बावजूद भी महिला मरीज को नहीं देखा जा रहा था, बार-बार रुपये का ही डिमांड किया जा रहा था।

 परिजनों ने आरोप लगाया कि डॉक्टर के दबाव पर कर्ज लेकर दो लाख से अधिक रुपए लिया। इसके बावजूद भी सही ढंग से महिला का इलाज नहीं किया गया। गुरुवार को उसे जबरन आईसीयू से महिला को निकाल दिया गया, जिसके कारण महिला की मौत हो गई। इस मौत से नाराज परिजनों ने जमकर अस्पताल में हंगामा किया। आक्रोशित लोगों द्वारा सड़क जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया तथा दोषी के विरुद्ध उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान ने किरनी सेक्टर में किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, भारतीय जवानों ने दिया करारा जवाब

From around the web