अपराधियों ने हथियार के बल पर चावल व्यवसायियों से की 50 हजार रूपए की लूट

 


भागलपुर। जिले के सबौर थाना क्षेत्र के सबौर-जमसी सड़क मार्ग पर अपराधियों ने हथियार के बल पर चावल व्यवसायियों से 50 हजार रूपए लूट लिए। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दिन के नौ बजे सबौर-जमसी सड़क पर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। झारखंड के गोड्डा जिला अंतर्गत बसंतराय थाना के महेशपुर गांव निवासी राजेश कुमार पंडित और विनोद मंडल अपने पिकअप वैन से सबौर बाजार आ रहे थे। 

दोनों चावाल व्‍यापारी हैं। पिकअप वैन में चावल लदा था। दोनों व्‍यापारियों ने चावल सबौर में दुकानदार को बेचा। इसी दौरान सबौर-जमसी रोड में ललमटिया पुल से पहले बाइक सवार दो अपराधियों ने पिकअप वैन को ओवरटेक कर रोक दिया। दोनों अपराधी उजले रंग की एक अपाची बाइक पर सवार थे। अपराधी के पास पिस्‍टल था। 

फ‍िर बिना कुछ बोले पिकअप वैन पर सवार चावल व्‍यापारियों को दोनों ने पीटना शुरु कर दिया। अपराधियों ने पिस्‍टल सटाकर व्‍यापारी से रुपये मांगे। व्‍यापारियों ने इसका विरोध किया तो और पिटाई कर दी। पिटाई के भय और जान मार देने की धमकी से डरे व्‍यापारियों ने 50 हजार रुपये अपराधियों को दे दिए। 

लूटपाट कर दोनों अपराधी आराम से यहां से अपनी बाइक से फरार हो गए। घटना के बाद व्‍यापारियों ने थाना जाकर इसकी सूचना दी। थानाध्‍यक्ष सुनील कुमार झा मामले की जांच कर रहे हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: सीडब्ल्यूसी बैठक: कांग्रेस को जून तक मिलेगा नया अध्यक्ष

From around the web