नीतीश कुमार के सीएम बनते ही इस शख्स ने काट दी अपनी चौथी अंगुली, पहले भी काट चुका है तीन उंगलियां

 


नई दिल्ली। दुनिया में नेता एवं अभिनेता दो ऐसे किरदार हैं, जिनके चाहने वाले कुछ भी कर गुजरते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार में सामने आया है। दरअसल, नीतीश कुमार के फिर से सीएम बनने के पश्चात बिहार के जहानाबाद में निवासी अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा नाम के एक आदमी ने अपनी चौथी अंगुली काटकर भगवान को चढ़ा दी। इससे पहले अनिल अपनी तीन अंगुलियां काट चुके हैं। 

अब नीतीश के चौथी बार सीएम बनने पर अनिल ने अपनी चौथी अंगुली भी काटकर गोरैया बाबा के मंदिर में चढ़ा दी। अनिल ऐसा इसलिए करते हैं तो नीतीश उनके पसंदीदा नेता हैं। बता दें कि यह घटना जहानाबाद जिले के घोसी थाना इलाके के वैना गांव की है। 

16 नवंबर को फिर से नीतीश के सीएम बनने के बाद अनिल ने अपनी चौथी अंगुली काट ली थी। जब भी नीतीश फिर से सत्ता की कमान संभालते हैं तो अनिल शर्मा एक अंगुली काट कर गोरैया बाबा के समक्ष पेश कर देते हैं।

वहीं अनिल की इस हरकत से गांव में रहने वाले बाकी के लोग दंग हैं। अनिल के मुताबिक, उसे यह काम करने में खुशी प्राप्त होती है। उन्होंने इस बार भगवान गोरैया से नीतीश के सीएम बनने की मनोकामना मांगी थी, जो पूरी हो गई। इसके बाद अनिल ने अपनी चौथी अंगुली भी काटकर ईश्वर को चढ़ा दी। 

यह खबर भी पढ़े: अब शादी समारोह में बजा सकेंगे बैंड और डीजे, राज्य सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

From around the web