नाबालिग का अश्लील फोटो वायरल कर आरोपी ने दी धमकी, मामला दर्ज

 


भागलपुर। जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दक्षिण टोला पुरैनी मैं एक युवक द्वारा नाबालिग लड़की का अश्लील फोटो वायरल करने का मामला सामने में आया है।

इस बाबत पीड़िता के चाचा मोहम्मद आजम द्वारा जगदीशपुर थाना में आवेदन देते हुए बताया गया है कि दक्षिण टोला पुरानी निवासी मोहम्मद रज्जाक के पुत्र मोहम्मद सदमान ने मेरी भतीजी का अश्लील फोटो बनाकर वायरल कर दिया है। साथ ही आरोपी पक्ष के भाई एवं पिता द्वारा धमकी दिया जा रहा है कि अगर इसकी शिकायत कहीं करोगे तो तुम लोगों को जमीन विवाद में फसा देंगे। उन्होंने अपने आवेदन में बताया है कि आरोपी युवक मोबाइल दुकान चलाता है और वह फोटो एडिट करने में माहिर है। मैंने इस बात की शिकायत जगदीशपुर थाना में पिछले सात तारीख को ही किया था।

थानाध्यक्ष ने दोनों पक्षों को थाना बुलाया था लेकिन आरोपी पक्ष थाना नहीं आ कर एसपी साहब के यहां पहुंच कर गलत बयानी कर रहे हैं। इस मामले में थाना अध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है । जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: COVID-19 टीके को लेकर सीएम केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर केंद्र सरकार मुफ्त में वैक्सीन उपलब्ध नहीं कराती है तो...

यह खबर भी पढ़े: शादी के सवाल पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- स्ट्रगलर होती तो मेरे बच्चे भी हो गए होते

From around the web