इन शानदार फीचर्स संग सबसे पहले भारत में लॉन्च होगी रेनॉ KIGER

 


नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल कंपनी रेनॉ अपनी नई बी-एसयूवी KIGER का ग्लोबल लॉन्च हिंदुस्तान में करेगी। रेनॉ KIGER संग रेनो बिल्कुल नए ग्लोबल इंजन को पेश करेगी। कंपनी की माने तो, दमदार प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने की रणनीति और अपने प्रोडक्ट्स में बेजोड़ इनोवेशन के मकसद लग रेनो इंडिया अपने नवीनतम और गेम चेंजर वाहन, रेनो KIGER को लॉन्च करेगा। 

बता दें कि यह एक शो-कार है जिसके आधार पर रेनॉ की इस नई SUV को डिज़ाइन और विकसित किया गया है। इसको फ्रांस में मौजूद कॉर्पोरेट डिजाइन टीमों एवं रेनॉ इंडिया की डिजाइन टीम ने साथ मिलकर विकसित किया है।

रेनॉ KIGER show car का बॉडी कलर नीले एवं बैंगनी रंग का है जिसमें बड़े जादुई तरीके से परिवर्तन दिखाई देता है जो कोण और प्रकाश पर निर्भर है। 

रेनॉ KIGER का निर्माण रेनो KIGER show car पर आधारित है जिसमें डिजाइन के मामले में करीबन 80% समानता होगी। रेनॉ KIGER कई स्मार्ट फीचर्स एवं सुविधाओं से सुसज्जित होगा जिनमें से कुछ सुविधाओं को इस श्रेणी में पहली बार सम्मिलित किया जाएगा, जो इस कार की डिजाइन और स्टाइल के पूरक होंगे। 

जानकारी के मुताबिक, हिंदुस्तान को ध्यान में रखते हुए विकसित किए गए इस नए प्रोडक्ट के संबंध में वेंकटराम मामिलपल्ले, कंट्री सीईओ एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, रेनॉ इंडिया ऑपरेशंस ने बोला कि रेनॉ KIGER बिल्कुल नई B-SUV है और सही मायने में यह ग्रुप रेनो की बेहद आकर्षक, स्मार्ट और रोमांचक पेशकश है, जो इसे दूसरों से भिन्न बनाएगी। हिंदुस्तान में लॉन्च होने वाली बिल्कुल नई B-SUV, जो काफी आकर्षक, स्मार्ट एवं रोमांचक है।

यह खबर भी पढ़े: नाबालिग को नशीला पदार्थ पिलाकर दस माह से यौन शोषण, किसी को बताने पर....

From around the web