सफलता व सक्रिया के जरिए भाजपा 2021 में बनाएगी सरकार : रंजीत कुमार दास

 


नलबारी। सफलता और सक्रियता इन दो सिद्धांतों के आधार पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अगले सरकार बनाएंगी। अर्थात, पार्टी कर्ताओं की सक्रियता और सफलता ये दोनों सिद्धांत के आधार पर बनेगी अगली सरकार। ये बातें  असम प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष रंजीत कुमार दास ने रविवार को कही। रविवार को नलबारी में आयोजित विजय संकल्प समावेश में शामिल होते हुए उन्होंने अपने संबोधन में उपरोक्त मत व्यक्त किया। उल्लेखनीय है कि रविवार को नलबाड़ी में आयोजित विजय संकल्प समावेश में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हिस्सा लेते हुए निचले असम में एक तरह से विधानसभा चुनाव प्रचार का आगाज किया।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, राज्य के शिक्षा, वित्त, स्वास्थ्य आदि मामलों के मंत्री डॉ हिमंत विश्वशर्मा के साथ ही अन्य पार्टी के पदाधिकारी, सांसद, विधायक और लाखों की संख्या में स्थानीय लोगों ने भाग लिया। रंजीत दास ने कहा, कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष ने कहा था कि, कांग्रेस के भ्रष्टाचार और कुप्रबंधन, कुशासन के कारण ही लोगों ने भाजपा को वोट दिया, जिसके चलते पिछले बार भाजपा सरकार बनाने में सक्षम हुई थी। रंजीत कुमार दास ने कहा है कि भाजपा के अध्यक्ष के रूप में मैं आज विजय संकल्प समावेश के इस मंच से उन्हें जवाब दे रहा हूं कि इस बार भाजपा के सुशासन के लिए राज्य की जनता वोट देकर फिर से भाजपा की सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा कि देश के प्रभावशाली नेतृत्व वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, नेडा के संयोजक डॉ हिमंत विश्वशर्मा, साथ में भाजपा के 42 लाख कार्यकर्ताओं के अविरल कोशिशों के फलस्वरूप तथा असमवासियों के आशीर्वाद से 2021 के विधानसभा चुनाव को जीत  कर भाजपा सरकार बनाएगी

यह खबर भी पढ़े: मप्र अकादमी के मेहुल और खुशप्रीत ने किया विश्व चैम्पियनशिप में क्वालीफाय

From around the web